spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारग्रेटर नोएडाएक्शन मोड में Authority 15 दिनों में रजिस्ट्री ना हुई तो Builders...

एक्शन मोड में Authority 15 दिनों में रजिस्ट्री ना हुई तो Builders पर होगी कार्यवाई

Builders पर Greater Noida Authority की कार्यवाई

Builders को पूरे पैसे देने के बाद भी बिना रजिस्ट्री किए अपने फ्लैट में रहने का दुख कोई नोएडा और ग्रेनो के फ्लैट खरीदारों से पूछे. Builders की मनमानी का आलम ये कि उन्हे ना Authority का डर है और ना ही फ्लैट खरीदारों के दुख से कोई मतलब है .

लेकिन ऐसे Builders  के प्रति Authority अब सख्त मूड में आ गया है… Greater Noida Authorityने खरीददारों के नाम फ्लैटों की रजिस्ट्री न करने वाले Builders को सख्त चेतावनी दी है कि अगर 15 दिन में फ्लैटों की रजिस्ट्री शुरू नहीं कराई तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Greater Noida Authority
Greater Noida Authority

इसके साथ ही जिन बिल्डरों ने अब तक कुल बकाया धनराशि का 25 प्रतिशत जमा नहीं किया है, उन बिल्डरों को आवंटित भूखंडों का आवंटन रद्द करने और उनका प्रकरण आर्थिक अपराध शाखा को रेफर करने के निर्देश दिए…. Greater Noida Authority  ने ऐसे 32 प्रोजेक्टो के Builders को बुलाकर शुक्रवार को अंतिम वार्निंग के साथ मीटिंग की…. इनमें से 5 और बिल्डरों ने पैसा जमा कराया है जबकि 5 Builders ने कहा कि उनका सुप्रीम कोर्ट में केस चल रहा है… इन 10 के अलावा बाकी के 22 बिल्डरों पर अथॉरिटी अब सख्त कार्रवाई करने की तैयारी में है….

सूबे के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ की निगाह में भी Buildersकी मनमानी की फाइलें हैं… इसिलिये मुख्यमंत्री ने फ्लैट खरीदारों के नाम रजिस्ट्री की प्रक्रिया तेजी से संपन्न कराने का आदेश दिया है……Greater Noida Authorityके सीईओ ने Builders के साथ बैठक कर फ्लैट खरीदारों के नाम रजिस्ट्री के लिए जोर देने और लापरवाही करने वाले बिल्डरों के आवंटन रद्द करने के निर्देश दिए हैं…

Greater Noida Authority के एसीईओ सौम्य श्रीवास्तव ने शुक्रवार को Builders के साथ बिल्डर प्रोजेक्टवार बैठक की.. बैठक के बाद एसीईओ ने बताया कि कुल 98 परियोजनाओं में से 13 Builders ने बकाया धनराशि जमा करा दी है और 58 बिल्डरों ने 25 प्रतिशत धनराशि (लगभग 505 करोड़) जमा करा दी है… लेकिन कई Builders ऐसे भी हैं जो ना तो पैसे दे रहे हैं और ना ही बैठक में उपस्थित हो रहे हैं .. Greater Noida Authority इनके खिलाफ कड़ी कार्यवाई के मूड में है..

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

Read this also:-Greno के डूबक्षेत्र की रजिस्ट्री शुरू, कहीं फिर से तो नहीं शुरू हो जाएगा ‘गोलमाल’ का धंधा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र