spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडानोएडा प्राधिकरण ने 7 अधिकारियों को मकान खाली करने का नोटिस दिया

नोएडा प्राधिकरण ने 7 अधिकारियों को मकान खाली करने का नोटिस दिया

नोएडा प्राधिकरण ने तबादला होने और सेवानिवृत्त होने के बावजूद मकान खाली नहीं करने को लेकर भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) और भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के सात अधिकारियों को नोटिस भेजा है।

प्राधिकरण के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि तबादला होने और सेवानिवृत्ति के बावजूद ये अधिकारी प्राधिकरण द्वारा आवंटित मकानों को खाली नहीं कर रहे हैं, इसलिए उनके घरों पर प्राधिकरण ने बृहस्पतिवार को नोटिस चस्पाया है।

नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि अधिकारियों से कहा गया है कि वे प्राधिकरण द्वारा आवंटित मकान को सात दिन के अंदर खाली कर दें। पत्र में कहा गया है कि उक्त अधिकारियों का तबादला कई वर्ष पहले दूसरे जिले में हो चुका है, लेकिन उन्होंने स्टाफ क्वार्टर खाली नहीं किया है। ऐसे में जिले में स्थान्तरित होकर आए नए अधिकारियों को मकान आवंटित करने में मुश्किल हो रही है। नोटिस में प्राधिकरण द्वारा अपील की गई है कि एक सप्ताह के अंदर अधिकारी मकान खाली करें और वर्तमान समय तक का बिजली बिल भी भुगतान करें।

साथ ही मकान का कब्जा वापस करते हुए प्राधिकरण को सूचित करने की बात कही गई है। मानवेंद्र सिंह ने बताया कि जिले से बाहर तबादला हो चुके छह अधिकारियों और एक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी के नाम आवंटित भवनों को सात दिन में खाली करने का नोटिस दिया गया है।

प्राधिकरण
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र