spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाNoida छह साल की मासूम बच्ची से flirting करने वाला गिरफ्तार

Noida छह साल की मासूम बच्ची से flirting करने वाला गिरफ्तार

Noida।छह साल की मासूम बच्ची से flirtingमामले में अब थाना सेक्टर-24 पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी की पहचान फिरोजाबाद निवासी कालू ठाकुर के रुप में हुयी।बता दे कि आरोपी नोएडा में स्थित एक स्कूल में मजदूरी का काम कर रहा था।इस दौरान आरोपी ने 6 साल की बच्ची के साथ flirting की थी।आपको बता दे कि Noida के सेक्टर 12 स्थित मॉडर्न स्कूल में कुछ दिन पूर्व निर्माण कार्य चल रहा था।इसी दौरान एक मजदूर ने स्कूल में 6 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की।

Noida छह साल की मासूम बच्ची से flirting करने वाला गिरफ्तार
Noida छह साल की मासूम बच्ची से flirting करने वाला गिरफ्तार

यहा छात्रा केजी क्लास में पढ़ती थी।जब बच्ची नेइसकी शिकायत अपनी क्लास टीचर सरिता सुनेजा व स्कूल प्रिंसिपल प्रीति शुक्ला से की।लेकिन स्कूल प्रशासन ने कारवाई करने के बजाय मामले को दबाते हुए आरोपी को वहां से भगा दिया गया।बच्ची ने घर जाकर जब अपनी माँ को इस घटना के बारे में बताया तब जाकर मामला सामने आया।पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए स्कूल की प्रिंसिपल प्रीति शुक्ला, क्लास टीचर सरिता सुनेजा, सुपरवाइजर बसंत पांडे और ठेकेदार मुकेश को गिरफ्तार किया।वही आज मुख्य आरोपी कालू ठाकुर को थाना क्षेत्र के शिमला पार्क के पास से गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक कालू ठाकुर फिरोजाबाद का रहने वाला है परंतु अभी Noidaकी चौड़ा गांव में रह रहा है। पुलिस ने करीब 800 सीसीटीवी कैमरे की छानबीन के बाद आज उसे गिरफ्तार किया।

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र