spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाएक करोड़ रुपए की illicit liquorके साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

एक करोड़ रुपए की illicit liquorके साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

illicit liquor

Noida: Noida Policeको एक और उपलब्धि तब मिली जब थाना Greater Noida Expressway वे पुलिस ने एक ट्रक से भारी मात्रा में illicit liquor बरामद की.

अभियुक्त के कब्जे से इंपीरियल ब्लू की 570 पेटी बरामद की हैं।इस शराब की कीमत करीब एक करोड़ रुपए बताई जा रही है।आपको बता दे कि आज थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस और गोपनीय सूचना के आधार पर नोएडा-Greater Noida Expresswayसिंगल सर्विस रोड पर छपरौली कट के पास से एक ट्रक को चेकिंग के लिए रोका।इस ट्रक में लकड़ी की प्लाई भरी हुईं थीं। लेकिन उनके बीच में खुफिया तरीके से शराब की पेटियां छिपाकर रखी गईं थीं।पुलिस ने ट्रक से illicit liquor की 570 पेटी बरामद की।इस दौरान एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया।आरोपी की पहचान सुनील निवासी जिला लुधियाना पंजाब के रुप में हुयी है।

एक करोड़ रुपए की illicit liquorके साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
एक करोड़ रुपए की illicit liquorके साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

Noida के एडिशनल डीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी सुनील कुमार ने बताया कि इन दिनों बिहार में शराब बंदी लागू है। पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में शराब बहुत सस्ती है।

इसी का लाभ उठाने और आगामी दीपावली और इसी तरह के अन्य अवकाशों के मौके का सटीक फायदा उठाने के लिए चंडीगढ़ से सस्ती illicit liquor भरकर बिहार ले जाते थे और मोटा मुनाफा कमाते थे।इस बार वह 29 अगस्त की रात में प्लाई बोर्ड के बीच में छिपाकर 570 पेटी अंग्रेजी शराब चंडीगढ़ से ट्रक में लदवाई।इसके बाद हमेशा की तरह रास्ता बदल कर चलने के क्रम में इस बार दिल्ली में प्रवेश करके और Noida में सेक्टर के मुख्य मार्गों से और एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड से जा रहा था।

तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया।यहां से आगे वह पैरीफेरल मुरादाबाद के रास्ते से बिहार जाने वाला था।आरोपी ने बताया कि इस शराब को बेचने में उसे करीब 40-50 लाख का फायदा होता।पुलिस का कहना है कि इस गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में भी जानकारी जुटा जा रही है। ट्रक नंबर के आधार पर भी जांच की जा रही है। जल्द ही इसके गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Visit Our Social Media Pagehiss:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

Read this also:-Trading software के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र