spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाTrading software के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Trading software के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Trading software

Noida Trading software बेचने के नाम पर धोखाधड़ी  जबरन वसूली करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए मुख्य आरोपित समेत पांच लोगों को पकड़ लिया है। वहीं पुलिस भागे हुए लोगों की तलाश कर रही है.

आरोपियों की पहचान झाँसी निवासी अमर सिंह, झारखण्ड निवासी पुरुषोतम, गाज़ियाबाद निवासी प्रमोद, बिहार निवासी दीपक और दिल्ली निवासी एकता के रुप में हुयी।इनके पास से भारी मात्रा में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और फर्जी दस्तावेज आदि बरामद किया है।एडीसीपी सेन्ट्रल Noida हृदेश कठेरिया बताया कि थाना सेक्टर-63 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सेक्टर-63 में चल रहे एक अवैध कॉल सेंटर का पर्दाफाश किया।

Trading software के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश
Trading software के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

यहां से Trading software बेचने के नाम पर देश विदेश के विभिन्न जगहों पर रहने वाले लोगों को आरोपी अपने जाल में फंसाते थे, तथा उनसे लाखों रुपए की ठगी करते थे।इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।वही पांच अभियुक्त फरार चल रहे है।इनके पास से पुलिस ने 33 लैपटॉप, 23 कीपैड, 6 मोबाइल फोन, प्रिंटर, क्यूआर कोड की 3 मशीन, ई-स्टांप आदि बरामद किया है।ये लोग विभिन्न कंपनियों से संपर्क करके उन्हें Trading software बेचने के नाम पर उन्हें अपने जाल में फंसाते थे, तथा उनसे ठगी करते थे। उन्होंने बताया कि जांच में पाया गया है

कि यह लोग सेबी में अपना रजिस्ट्रेशन होने का दावा करते थे,लेकिन जांच में ये बात झूठ निकली।बता दे कि कुछ पीड़ितों ने इनके खिलाफ पुलिस से शिकायत की थी।उसी के आधार पर यह कार्रवाई हुई है।

Visit Our Social Media Pagehiss:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

Read this also:-land mafia का सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र