spot_img
Homeजिला प्रसाशनखेलभाजपा की सरकार में Players के साथ हो रहा सौतेला व्यवहार

भाजपा की सरकार में Players के साथ हो रहा सौतेला व्यवहार

Players के साथ हो रहा सौतेला व्यवहार

Noida. आज महानगर कांग्रेस बोर्ड नोएडा अध्यक्ष मुकेश यादव के नेतृत्व में सीनेटरों ने हमारे स्टार कुश्ती Players विनेश फोगाट के पक्ष में SEC19 सिटी जस्टिस कार्यालय पर प्रदर्शन किया और महामहिम राष्ट्रपति के नाम सिटी जज विवेकानन्द मिश्रा को नोटिस सौंपा .

महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव ने बताया कि हमारे देश का नाम रोशन करने वाली Players विनेश फोगाट शानदार खेल खेलते हुए कुश्ती के फाइनल मैच में पहुंच चुकी थी परंतु अचानक से खबर आई है कि उन्हें मैच से अयोग्य घोषित कर दिया गया है उनके खिलाफ गहरी साजिश प्रतीत होता हुई।वरिष्ठ नेता दिनेश अवाना ने कहा है कि देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों के साथ राजनीति की जा रही है।कल का दिन देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण रहा।

पूर्व प्रदेश्य सदस्य सतेन्द्र शर्मा ने कहा है की भाजपा की सरकार में खिलाडियों के साथ सौतेला व्यहवार किया जा रहा है। खिलाडियों के साथ देश के करोड़ो लोगो की आस्था जोड़ी हुई है।पूर्व महानगर अध्यक्ष शहाबुदीन ने बताया कि काँग्रेस पार्टी Players के साथ खड़ी है और जब तक न्याय नहीं मिलता है तब तक काँग्रेस के कार्यकर्ताओं का।सँघर्ष जारी रहेगा और विनेश फोगाट को न्याय दिलाने के लिए एक एक कार्यकर्ता प्रतिबद्ध है।

ज्ञापन देने वालो में महानगर अध्यक्ष मुकेश यादव,वरिष्ठ नेता दिनेश अवाना,वरिष्ठ नेता राजकुमार भारती,वरिष्ठ नेता पवन शर्मा,वरिष्ठ नेता विक्रम सेठी,यूथ काँग्रेस नोएडा के अध्यक्ष नीरज अवाना,वरिष्ठ नेता दयाशंकर पाण्डेय,पीसीसी सदस्य यतेंद्र शर्मा,नेता विक्रम चौधरी,वरिष्ठ नेता रामकुमार शर्मा,नेता आरके प्रथम,अल्पसंख्यक के राष्ट्रीय सचिव लियाकत चौधरी,महिला नेत्री डॉ।सीमा,अरुण प्रधान,आसिफ,नेता मजहर,सहित काँग्रेसजन उपस्थित रहे।

Visit Our Social Media Pages:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

Read this also:-Gaur Spot Wood Society की 24th floor से गिरकर 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र