spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाNoida के चर्चित निठारी गांव में Liquor की बोतल हाथ में लेकर...

Noida के चर्चित निठारी गांव में Liquor की बोतल हाथ में लेकर कार की छत पर डांस करने वाले 4 युवक गिरफ्तार

Liquor की बोतलें हाथ में लिए एक वाहन की छत पर बैठे कुछ युवाओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देर रात को वायरल 

Noida: सोशल मीडिया के जरिए मशहूर होने के लिए Noida शहर के युवा अब अलग-अलग काम करने लगे हैं। पुलिस मुख्यालय एरिया 20 क्षेत्र में एक और मामला चर्चित हुआ है. ग्रामनिठारी में, देर शाम Liquor की बोतलें हाथ में लिए एक वाहन की छत पर बैठे कुछ युवाओं का एक वीडियो आभासी मनोरंजन के माध्यम से वीडियो सोशल मीडिया पर देर रात को वायरल हुआ।

जिसमें चार युवक थाना क्षेत्र में एक कारकी छत पर चढ़कर हो-हल्ला करते हुए नजर में आये। इस मामले की शिकायत किसी ने पुलिसकमिश्नर सहित अन्य पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की।जानकारी के अनुसार थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के ग्राम निठारी सेक्टर-31 में कुछ दबंग युवकों ने देर रातको शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया।

इन युवकों ने कार की छत पर चढ़कर Liquor की बोतल हाथमें लेकर डांस किया और जब लोगों ने इसका विरोध किया, तो युवकों ने अपने पिता की ऊंची पहुंचहोने का रौब झाड़कर लोगों को हड़काया। इन युवकों के हरकतों से परेशान सेक्टर वासियों ने इसकीशिकायत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना पुलिस ने चार
युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के मीडिया सेल के प्रभारी ने बताया कि रविवार की रात्रि को थानासेक्टर-20 पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में 4 युवक द्वारा गाड़ी पर चढ़कर नृत्य और शोरशराबा कर रहें हैं। जिसपर थाना पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हर्ष पांडे पुत्र विनोद कुमार पांडेशिव गौतम पुत्र शैलेश कुमार सिंह, कासिम पुत्र मोहम्मद आलम तथा आनंद पुत्र स्वर्गीय मनोजकुमार सिंह को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Visit Our Social Media Pages:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

Noida Police पर महिला उद्यमी ने लगाया पक्षपात करने का आरोप

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र