spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाShivratri पर हुयी दो Kanvadis की Death,ओवरस्पीड ने ली जान

Shivratri पर हुयी दो Kanvadis की Death,ओवरस्पीड ने ली जान

Kanvadis की Death

Noida. Shivratriके पावन दिन साइकिल पर गंगाजल लेकर दिल्ली की ओर आ रहे दो Kanvadisकी  Death कर दी गई। पुलिस की जांच में पता चला कि बाइक तेज गति में होने के कारण अनियंत्रित होकर गिर गई। दुर्घटना के समय, उन दोनों ने सुरक्षात्मक टोपी नहीं पहनी हुई थी।

मृतकों की पहचान दिल्ली दिलशाद कॉलोनी के 22 वर्षीय शुभम पांडेय व 24 वर्षीय राहुल दुबे के रुप में हुई। दोनों अविवाहित थे और आपस में दोस्त थे।पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।मृतक युवकों के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दे दी गई है।थाना प्रभारी सेक्टर-58 ने बताया कि शुक्रवार दोपहर के करीब पुलिसकर्मी सेक्टर-62 गोल चक्कर के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान एक टैंपों चालक ने सूचना दी कि थाना क्षेत्र स्थित दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर कावंड़ लेकर लौट रहे दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

Kanvadis की Death,ओवरस्पीड ने ली जान
Kanvadis की Death,ओवरस्पीड ने ली जान

तेज रफ्तार बाइक के फिसलने से दोनों सड़क पर गिरे और सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में चोट लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने राहगीरों की मदद से घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया।मृतकों की पहचान दिल्ली के रहने वाले युवकों के रूप में हुई है।चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान दिल्ली के दिलशाद कॉलोनी निवासी शुभम पांडेय और राहुल दुबे के रूप में हुई। 22 साल शुभम और 24 साल राहुल अविवाहित थे।दोनों दोस्त थे।हादसा की जानकारी के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। बताया जा रहा है

कि शुभम और राहुल के साथ अन्य कावंड़िये भी थे पर दोनों के तेजी से आगे निकलने के कारण बाकी सभी पीछे छूट गए।हादसे के बाद मृतकों के घर में मातम पसरा हुआ है।

Visit Our Social Media Pages:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

Read this also:-Interstate vehicle thieves गैंग का पर्दाफाश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र