spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारग्रेटर नोएडाDM एवं DCP पुलिस ने एआरटीओ एवं उप रजिस्टार ऑफिस Noida का...

DM एवं DCP पुलिस ने एआरटीओ एवं उप रजिस्टार ऑफिस Noida का किया Surprise inspection

Surprise inspection

Noida उत्तर प्रदेश शासन की मंशा के अनुरूप जनपद के सभी कार्यालयों में आम जनमानस के कार्यों एवं शिकायतों का बेहतर ढंग से निस्तारण कराने व कार्यालयों में कोई भी दलाल या बिचौलिया सक्रिय न रहे इस उद्देश्य सेDM Manish Kumar Verma वर्मा नियमित कार्यालयों में पहुंचकर Surprise inspection कर रहे हैं।

इस श्रृंखला में आज जिलाधिकारी एवं DCP पुलिस रामबदन सिंह ने एआरटीओ एवं उप रजिस्ट्रार कार्यालय नोएडा पहुंचकर Surprise inspection किया‌। इस अवसर पर उन्होंने विभागीय योजनाओं और कार्यों की समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किये। Surprise inspection के दौरान जिलाधिकारी ने अधिकारियों को कार्यालय में पत्रावलियों को सुव्यवस्थित ढंग से रखरखाव एवं कार्यालय परिसर में बेहतर साफ-सफाई एवं सभी मूलभूत सुविधाओं को सुदृढ़ रखने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने सभी पटल सहायकों से उनके कार्यों के संबंध में जानकारी ली और कहा कि जन सामान्य के काम सीधे तौर पर किए जाएं और किसी भी मेडिएटर व्यक्ति की बीच में संलिप्तता न रहे।

सभी अधिकारी एवं कर्मचारीगण समय से अपने-अपने कार्यालयों में पहुंचकर जनता के कार्यों को शीर्ष प्राथमिकता के आधार पर निर्धारित समय अवधि में करना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने इस अवसर पर एआरटीओ एवं उप रजिस्ट्रार कार्यालय में उपस्थित जनता से भी कार्यो के संबंध में फीडबैक प्राप्त की जोकि संतोषजनक प्राप्त हुई।

जिलाधिकारी ने कहा कि आगे भी इसी प्रकार से जनपद के कार्यालयों में पहुंचकर Surprise inspection किए जाएंगे, ताकि आम जनमानस को बेहतर सुविधा प्राप्त होती रहे एवं उनके समस्याओं का निस्तारण निर्धारित समय अवधि में गुणवत्ता के साथ सुनिश्चित कराया जा सके।


इस दौरान जिलाधिकारी के साथ डीसीपी पुलिस रामबदन सिंह, एआरटीओ एवं उप रजिस्ट्रार ऑफिस नोएडा के अधिकारीगण तथा अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Visit Our Social Media Pages:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

Read this also:-  Kargil Vijay Diwas पर बच्चों को सुनाई देश के सैनिकों के शौर्य और बलिदान की गाथा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र