spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाLoan दिलवाने के नाम पर Fraud करने में 9 महिलाएं समेत 11...

Loan दिलवाने के नाम पर Fraud करने में 9 महिलाएं समेत 11 गिरफ्तार

क्रेडिट और सुरक्षा के नाम पर ईमानदार व्यक्तियों को Fraud वाले गिरोह

Noida,:- Ncr  जिले के बाहर के राज्यों के व्यक्तियों को क्रेडिट और सुरक्षा के नाम पर ईमानदार व्यक्तियों को Fraud वाले गिरोह के दो पुरुषों और नौ महिलाओं सहित 11 लोगों को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने उनके पास से 25 सेल फोन, 81 डेटाशीट, एक रजिस्टर, एक डार्क जर्नल, 2 नकली आधार कार्ड और अन्य चीजें बरामद की हैं।

पूछताछ के दौरान इन बदमाशों ने हजारों लोगों से करोड़ों रुपए की Fraud करने की बात स्वीकार कीहै। पुलिस इनके बैंक खातों में जमा लाखों रुपए की रकम को सीज कर रही है।पुलिस उपायुक्त (अपराध) शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थानासेक्टर-49 पुलिस और क्विक रिस्पांस टीम ने होशियारपुर गांव में छापेमारी की। यहां पर एक अवैधकॉल सेंटर चल रहा था।

उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस ने आशीष कुमार उर्फ अमित, जितेंन्द्रवर्मा उर्फ अभिषेक, निशा उर्फ स्नेहा पुत्री शैलेन्द्र प्रसाद, रेजू उर्फ दिव्या पुत्री छोटेलाल पत्नीउदयराज, लवली यादव उर्फ स्वेता पुत्री वीरेन्द्र सिंह पत्नी बन्टी यादव, पूनम उर्फ पूजा पुत्री रमेशचन्द्रपत्नी सत्येन्द्र सिंह, आरती कुमारी उर्फ अनन्या पुत्री ओमप्रकाश गौतम, काजल कुमारी उर्फ सुर्ती पुत्री
विजय कुमार चौधरी, सरिता उर्फ सुमन पुत्री तेरसीराम, बबीता पटेल उर्फ माही पुत्री गुलाबचन्द पटेलतथा गरिमा चौहान उर्फ सोनिया पुत्री बबलू चैहान को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 25 मोबाइल फोन, फर्जी आधार कार्ड, रजिस्टर आदिबरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग उत्तरप्रदेश, बिहार, झारखंड, उड़ीसा, मध्य प्रदेश सहित विभिन्न राज्यों में रहने वाले लोगों को सस्ते दरपर लोन दिलवाने के नाम पर अपने झांसे में लेते थे तथा उनसे लोन की प्रक्रिया के विभिन्न कारणबताकर अपने खाते में रकम डलवा लेते थे। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियोंने हजारों लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी करने की बात स्वीकार की है।

Visit Our Social Media Pages:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र