spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाNoida Sec-94 की ग्रीन बेल्ट में लगी भीषण AAG

Noida Sec-94 की ग्रीन बेल्ट में लगी भीषण AAG

ग्रीन बेल्ट में लगी भीषण AAG

Noida sec-94अफरा-तफरी मच गई जब sec-94 की ग्रीन बेल्ट में शाम को आग लग गई. देखते ही देखते  ने भीषण रूप धारण कर लिया। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस और स्थानीय अग्निशमन दल को इसकी सूचना दी। दो दमकल गाड़ियों ने 20 मिनट या उससे कम समय में आग पर काबू पा लिया। AAG इस हद तक भीषण थी कि उससे उठता धुआं कई किलोमीटर दूर से भी बखूबी देखा जा सकता था. इस घटना के कारण कोई मृत्यु नहीं हुई।

Noida Sec-94 की ग्रीन बेल्ट में लगी भीषण AAG
Noida Sec-94 की ग्रीन बेल्ट में लगी भीषण AAG

AAG

सीएफओ प्रदीप चौबे ने बताया कि आग की सूचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियों को भेजा गया।आग की वजह कोई जलती हुई चीज जैसे बीड़ी या माचिस की तीली हो सकती है। हवा तेज होने की वजह से आग फैल गई। तापमान ज्यादा होने से ग्रीन बेल्ट में लगे पेड़ ओर झाड़ियां काफी सूखी थी। इसलिए  तेजी से फैली। इस दौरान वहां से निकलने वाले यातायात को कुछ देर के रोका गया।जिसके बाद AAG को बुझा दिया गया। से कोई जनहानि नहीं हुई है।बता दे गर्मी के चलते शहर में रोजाना आग की घटनाएं हो रही है।ऐसे में सावधानी और जागरुकता ही इसका बचाव है।कोई भी ज्वलन शील पदार्थ खुले मैदान में न फेंके।

ग्रीन बेल्ट में लगी भीषण AAG
ग्रीन बेल्ट में लगी भीषण AAG

इससे आग लगने की संभावना बढ़ जाती है।बता दे हाल ही में Noida के सेक्टर-32 सिटी सेंटर के खाली मैदान में AAG लगी थी।जिसे बुझाने में करीब एक सप्ताह का समय लग गया था।

Visit Our Social Media Pages:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

ये भी पढ़े:-. http://child labor बालश्रम उन्मूलन अभियान के तहत 15 बच्चों को रेस्क्यू किया गय

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र