spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाCNG भरवाने को लेकर हुए विवाद में 1 शख्स की पीट-पीटकर हत्या

CNG भरवाने को लेकर हुए विवाद में 1 शख्स की पीट-पीटकर हत्या

CNG भरवाने को लेकर आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं

Noida:- पेट्रोल पंप पर वाहनों में पेट्रोलियम और CNG भरवाने से जुड़ी  घटनाएं बढ़ रही हैं। कुछ दिन पहले दिल्ली के आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे अनस खान ने Noida में पेट्रोलियम साइफन पर मजदूरों पर हमला किया था। एक दिन पहले ग्रेनो वेस्ट में एक बाइक सवार पर हमला हुआ था।

इस समय सबसे प्रमुख Noida से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बाद Noida NCR में Petrol Pump की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहा है।ताज़ा मामला ग्रेटर नोएडा के खेड़ा चौगानपुर इलाके की है। जहाँ CNG Pump पर लाइन में लगने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के आरोप में पुलिस ने अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

 

आपको बता दें कि गाजियाबाद का रहने वाला अमन सोमवार रात CNG भरवाने के लिए Noida के इकोटेक-3 पुलिस मुख्यालय क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर इलाके में आया था। यहां खैरपुर गुर्जर के कब्जेदार अजय से लाइन में बने रहने को लेकर उनकी बहस हो गई। बहस के दौरान अजय अपने साथी अंकुश और ऋषभ के साथ अमन से मारपीट करने लगा।

CNG भरवाने को लेकर हुए विवाद में शख्स की पीटकर हत्या
CNG भरवाने को लेकर हुए विवाद में शख्स की पीटकर हत्या

इसके बाद उन्होंने अमन के सिर पर डंडे से जोरदार वार कर दिया। Police ने बताया है कि घटना के बाद घायल अमन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।बता दे कि अमन कसाना की शादी दो साल पहले हुई थी।उनकी एक साल की बेटी है। वह अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे।अमन का गाजियाबाद में बिल्डिंग मटीरियल सप्लाई का काम है।Police ने जानकारी दी है कि अमन के परिजनों की शिकायत के आधार पर प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

हत्या की वारदात में शामिल अजय और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

Visit Our Social Media Pages:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

Read this also: विधायक के बेटे ने की Petrol Pump कर्मचारियों से गुडागर्दी, थाना फेस-1 में FIR दर्ज

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र