spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाविधायक के बेटे ने की Petrol Pump कर्मचारियों से गुडागर्दी, थाना फेस-1...

विधायक के बेटे ने की Petrol Pump कर्मचारियों से गुडागर्दी, थाना फेस-1 में FIR दर्ज

Petrol Pump पर विधायक के बेटे की गुंडागर्दी

Noida में एक एक वीडियो Social media पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में Aam Aadmi Party के विधायक का बेटा एक Petrol Pump पर कर्मचारियों से गुडागर्दी करता नजर आ रहा है। CCTV फूटेज के आधार पर थाना फेस-1 में FIR दर्ज कर क़ानूनी कारवाई की गयी है।

Petrol Pump

आपको बता दें कि Noida के सेक्टर 95 स्थित Petrol pump पर लाइन तोड़कर पेट्रोल भरने के लिए दिल्ली के ओखला विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे ने Petrol Pump के कर्मचारियों से नोंकझोंक की और गाली-गलौज की।मामला उस समय ज्यादा गंभीर हो गया जब विधायक के बेटे ने Petrol Pump के कर्मचारियों से मारपीट भी की। यह मामला मंगलवार सुबह करीब 9:30 के आसपास हुआ। बेटे की करतूत की खबर लगते ही आप पार्टी के विधायक अमानतुला खान पेट्रोल पंप पर पहुंचे। जहां उन्होंने मौजूद Petrol pump के कर्मचारियों और Noida Police के कर्मियों को धमकाया जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

विधायक के बेटे की गुंडागर्दी Social media पर तेजी से वायरल
विधायक के बेटे की गुंडागर्दी Social media पर तेजी से वायरल

जिसके बाद Noida police ने FIR दर्ज कर ली है। Noida police का दावा है कि Noida के Petrol Pump पर कर्मचारियों से मारपीट करने के बाद जब आम आदमी पार्टी के विधायक अमानुल्लाह खान पेट्रोल पंप पर पहुंचे, तो उन्होंने Noida police के कर्मचारियों को धमकाया। पुलिस ने अब इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

Visit Our Social Media Pages:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

ये भी पढ़ें:- Noida crime news: Cyber thugs के blackmail से परेशान होकर एक युवक ने फांसी लगाकर दे दीअपनी जान

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र