spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाNoida Sec 62 स्थित Aviar Educational Hub डिग्री कॉलेज में टीचर डेवलपमेंट...

Noida Sec 62 स्थित Aviar Educational Hub डिग्री कॉलेज में टीचर डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन

Aviar Educational Hub प्वाइंट डिग्री स्कूल में शिक्षक सुधार गया कार्यक्रम का आयोजन किया

Noida: नोएडा सेक्टर 62 स्थित Aviar Educational Hub प्वाइंट डिग्री स्कूल में शिक्षक सुधार कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय अतिथि गौतमबुद्धनगर के डीआईओएस डॉ. धर्मवीर सिंह रहे और विशिष्ट अतिथि राजकीय वित्त पोषित विद्यालय सरकारी सहायता परिषद के प्रदेश महासचिव रहे। ,राजेन्द्र चौहान। इस अवसर पर लंदन स्कूल ऑफ द एक्जीक्यूटिव इनोवेशन रैंकिंग के निदेशक राजेश मिश्रा, होलिस्टिक मेंटर नीता कुमार, स्कूल प्रशासक श्री संदीप सिंह, डीजी एसके शुक्ला और चीफ कनिका सिंह विशिष्ट विषय विशेषज्ञ के रूप में उपलब्ध थे।

Noida Sec 62 Aviar Educational Hub
Noida Sec 62 Aviar Educational Hub

जिन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. इस मौके पर क्षेत्र के स्कूल प्रबंधकों और कई प्रशिक्षकों ने हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य प्रशिक्षकों को नवीनतम स्कूली शिक्षा प्रक्रियाओं, मस्तिष्क अनुसंधान और अध्ययन कक्ष के काम के लिए नवीनतम तकनीकों से परिचित कराना और परीक्षण शिक्षण रणनीति के माध्यम से उन्हें और अधिक विशेषज्ञ बनाने के लिए दिशा देना था।

यह कार्यक्रम हमारी आम जनता के भाग्य के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है, क्योंकि शिक्षक आम जनता के अधिकार की भूमिका निभाते हैं।

इस मौके पर डीआईओएस धर्मवीर सिंह ने कहा कि इस तरह के सुधार कार्यक्रम हमारे शिक्षकों में नई ऊर्जा पैदा करते हैं, जिसका सीधा और व्यापक लाभ हमारे भविष्य के छात्रों को मिलेगा। दसवीं और बारहवीं कक्षा के नतीजों में हमारा क्षेत्र राज्य स्तर पर वैकल्पिक छाप छोड़ने लगा है, जिसका श्रेय हमारे क्षेत्र के प्रत्येक शिक्षक को जाता है। उन्होंने विद्यालय के इस अद्भुत अभियान की सराहना भी की।

Visit Our social Media pages:-

YouTube:@noidasamachar

Facebook:@noidasamachar

Twitter:@noidasamachar

ये भी पढ़ें: Scrap mafia Ravi kana को Protection देने वाले सफ़ेद पोश नेता,पुलिस और तथाकथित पत्रकारों में मचा हड़कंप

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र