spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाIMS में Farewell party का आयोजन

IMS में Farewell party का आयोजन

Farewell party में विद्यार्थियों ने धुन, संगीत और नृत्य के माध्यम से सभी को किया उत्साहित

NOIDA: इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज, (IMS) नोएडा में बीबीए के अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए एक Farewell party का आयोजन किया गया। सोमवार को आयोजित इस कार्यक्रम में बीबीए विभाग के प्रमुख डॉ. जितिन गंभीर सहित सभी शिक्षक एवं छात्र उपस्थित थे। कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राओं ने सुंदर कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

संस्था द्वारा बीबीए अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों के लिए आयोजित Farewell party में विद्यार्थियों ने धुन, संगीत और नृत्य के माध्यम से सभी को उत्साहित किया। कार्यक्रम की शुरुआत स्लोप वॉक से हुई। कार्यक्रम में अनुराग के ग्रुप ने फिल्मी धुनों पर थिरकते हुए सभी को रोमांचित कर दिया। अलविदा पार्टी के दौरान मिस्टर और MISS Farewell को भी चुना गया।

IMS में Farewell party
IMS में Farewell party

Farewell party के दौरान Mr. और MISS Farewell को भी चुना गया, जिसके लिए इनक्लाइन वॉक, एबिलिटी राउंड और टेस्ट जैसे तीन राउंड आयोजित किए गए। प्रत्येक राउंड में योग्य छात्रों को अगले राउंड के लिए चुना गया। कार्यक्रम के अंत में प्रियांश सैनी को मिस्टर गुडबाय और वाणी को MISS Farewell के खिताब से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के अंत में स्कूल ऑफ एग्जीक्यूटिव्स की शाखा के प्रमुख डॉ. जितिन गंभीर ने डीजे के लिए छात्रों का स्वागत किया, जबकि फाउंडेशन के चीफ जनरल प्रो. (डॉ.) विकास धवन ने छात्रों को डीजे के लिए प्रोत्साहित किया। एक खुशहाल और समृद्ध जीवन पर लगातार वार करें। उन्होंने कहा कि उपलब्धि कभी भी गिरकर प्राप्त नहीं होती और न ही प्रगति का कोई वैकल्पिक मार्ग होता है।

लगातार कड़ी मेहनत, समर्पण और कड़ी मेहनत से आप रोजमर्रा की जिंदगी में किसी भी समय असाधारण स्तर तक पहुंच सकते हैं।

YouTube:@noidasamachar

Facebook:@noidasamachar

Twitter:@noidasamachar

ये भी पढ़ें:- Noida Authority द्वारा भू-माफिया के कब्जे से 7 करोड़ रुपए की ज़मीन मुक्त कराई गई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र