spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारग्रेटर नोएडाDr. Mahendra Nagar को सर्वसमाज व 36 बिरादरी के सरदारों ने बांधी...

Dr. Mahendra Nagar को सर्वसमाज व 36 बिरादरी के सरदारों ने बांधी पगड़ी और जीत का दिया आशीर्वाद

इंडिया गठबंधन के lok sabha candidate Dr. Mahendra Nagar

Greater noida: इंडिया गठबंधन के लोकसभा उम्मीदवार Dr. Mahendra Nagar के पक्ष में समाज के सभी वर्गों के बड़ी संख्या में लोगों ने शनिवार को अमरपुर कस्बे में एक पंचायत की। पंचायत का संचालन धीरज सिंह जुनेदपुर ने किया। इस पंचायत में पहुंचते ही सभी लोग गरज पड़े। 36 बिरादरी के सरदारों के साथ अनगिनत सर्व समाज ने भी Dr. Mahendra Nagar  को जीत के लिए सम्मानित किया और यह भी कहा गया कि उन्हें घर-घर जाकर वोट मांगना चाहिए।

इस पंचायत में Dr. Mahendra Nagar ने अपना झुंड फैलाकर पूरे समाज से मतदान करने की बात कही तो सभी लोगों ने दोनों हाथ उठाकर उनका समर्थन किया और साथ ही सभी ने एकजुटता का वादा भी किया।

Dr. Mahendra Nagar को 36 बिरादरी के सरदारों ने बांधी पगड़ी
Dr. Mahendra Nagar को 36 बिरादरी के सरदारों ने बांधी पगड़ी

इस मौके पर Dr. Mahendra Nagar ने कहा कि भाजपा सरकार में फर्जी वादों और वादों के अलावा आम आदमी को कुछ नहीं मिलेगा और कहा कि मुख्य शून्य वादों से काम नहीं चलेगा और देश के लोगों को अतिरिक्त रूप से शिक्षा, कार्य और चिकित्सा देखभाल की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार अनियंत्रित है। उन्होंने अखिलेश यादव के कार्यकाल के दौरान किये गये विकास कार्यों को भी गिनाया।

उन्होंने कहा कि सपा सरकार में जो पारिश्रमिक बढ़ाया गया था उसके बाद वर्तमान सरकार द्वारा कोई वेतन विस्तार नहीं किया गया है। उन्होंने सभी से 26 अप्रैल को बाइक के सामने बटन दबाकर समाजवादी पार्टी और गठबंधन को जीत दर्ज कराने की बात भी कही।

Dr. Mahendra Nagar ने कहा कि उन्नति हो चुकी है, सृजन करेंगे और गुमराह करने वाले वादे नहीं करेंगे। पंचायत में अनगिनत वरिष्ठजनों और युवाओं को उपस्थित देखकर डॉ. महेंद्र नागर बहुत रोमांचित हुए। उन्होंने प्रत्येक कस्बे, सड़क, समाज और शहर में सार्वजनिक प्राधिकरण की निराशा और झूठ को उजागर करने के लिए सभी को श्रद्धा और स्नेह के साथ शामिल किया।

YouTube:@noidasamachar

Facebook: @noidasamachar

Twitter: @noidasamachar

ये भी पढ़ें: Dr. Mahendra Singh Nagar का दावा BJP द्वारा पिछले 10 वर्षों में सरकारी अस्पताल या सरकारी स्कूल नहीं बनाया गया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र