spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडानोएडा सेक्टर-38A स्थित GIP MALL के वाटर पार्क में बड़ा हादसा

नोएडा सेक्टर-38A स्थित GIP MALL के वाटर पार्क में बड़ा हादसा

GIP MALL के वाटर पार्क में दिल्ली में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Noida: रविवार को पुलिस मुख्यालय सेक्टर-38A स्थित GIP MALL के वाटर पार्क में हुए हादसे में पुलिस, दिल्ली के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के कारणों का पता लगाएगी। सोमवार को उनके पार्थिव शरीर का मरणोपरांत किया गया, अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं है पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के रहने वाले धनंजय माहेश्वरी(25) अपने दोस्त पीयूष लांबा, राघव गुप्ता, सागर गुप्ता और अंशुल गुप्ता के साथ वाटर पार्क पहुंचे थे।

GIP MALL के वाटर पार्क में युवक की हुई मौत
GIP MALL के वाटर पार्क में युवक की हुई मौत

पुलिस मुख्यालय प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि विशेषज्ञों ने मृतक का विसरा सुरक्षित कर लिया है उन्होंने बताया कि दिवंगत युवक के पिता संजय माहेश्वरी ने वाटर पार्क के लिए लोगों पर लापरवाही का आरोप लगाया है, पुलिस के पास शिकायत रखी है। उन्होंने बताया कि उनकी शिकायत के आलोक में पुलिस केस दर्ज किया है और जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि जब भी वाटर पार्क के लोगों को जिम्मेदार माना जाएगा, उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी और कड़ा कदम उठाया जाएगा ।

NOIDA SEC 38A GIP MALL WATER PARK
NOIDA SEC 38A GIP MALL WATER PARK

अपर प्रतिनिधि पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि धनंजय माहेश्वरी निवासी आदर्शनगर, दिल्ली रविवार की सुबह साथी अंशुल गुप्ता, राघव गुप्ता, सागर गुप्ता और पीयूष लांबा के साथ GIP Mall स्थित डायवर्सन सिटी वॉटर पार्क आये।

उन्होंने बताया कि 12.30 बजे वाटर पार्क पहुंचने के बाद धनंजय और उनके चार अन्य साथी कॉस्टयूम लेने के बाद वे स्लाइडिंग स्टेज पर पहुंचे और अलग-अलग स्लाइड करने लगे। जैसे ही धनंजय स्लाइड से नीचे उतरे और उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी, जिसके बाद वहां के मैनेजमेंट ने उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, सुरक्षा कर्मचारियों ने इसकी सूचना अपने उच्च अधिकारियों को दी।

उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए GIP MALL मर्चेंडाइज बोर्ड ने धनंजय माहेश्वरी को सूचित कर दिया है। आपातकालीन वाहन द्वारा नजदीकी क्लिनिक तक पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि आपातकालीन क्लिनिक में विशेषज्ञ ने धनंजय माहेश्वरी को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि सांस लेने में दिक्कत हो रही थी । परेशानी के कारण धनंजय जमीन पर बैठ गए और बाद में उन्हें आपातकालीन क्लिनिक में ले जाया गया।

वाटर पार्क में मौजूद लोगों का कहना है कि करीब तीस मिनट तक युवक को मेडिकल क्लिनिक में ही रखा गया । यदि समय पर युवक को आपातकालीन क्लिनिक में ले जाया गया होता, तो उसकी जान बच गयी होगी ।

Visit Our Social Media Page:-
YouTube: @noidasamachar

ये भी पढ़ें:- सेक्टर-137 स्थित Cyberthum Bhutani Mall में हुआ हादसा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र