spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाशराब के नशे में Policeकर्मी ने की मारपीट, खाकी पर फिर लगा...

शराब के नशे में Policeकर्मी ने की मारपीट, खाकी पर फिर लगा आरोप

नोएडा हाईटेक सिटी में Policeकर्मी ने वर्दी का रोब दिखा कर जनता को किया प्रताड़ित

 नोएडा: पुलिस का नाम सुनते ही आम आदमी के मन में डर पैदा हो जाता है। आम तौर पर ऐसी धारणा है कि पुलिस वाले गरीब,मजलूमों व असहाय लोगो को प्रताड़ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है।

यही वजह है की आज भी पुलिस का ख्याल आते ही बड़ो-बड़ो के पसीने छूट जाते है। ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि आम आदमी कही ना कही पुलिस से प्रताड़ित होते रहते है। ऐसा ही एक मामला हाईटेक सिटी नोएडा का सामने आया है। जहाँ एक व्यक्ति ने नोएडा पुलिस पर शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप लगाया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Policeकर्मी ने वर्दी का रोब दिखा कर जनता को किया प्रताड़ित
Policeकर्मी ने वर्दी का रोब दिखा कर जनता को किया प्रताड़ित

बता दे कि आरोपी Policeकर्मी ने नशे की हालत में शिकायत कर्ता को दिखाया वर्दी का रोब। आपको बता दे कि आजाद अधिकार सेना पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी यतेंदर शर्मा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि दिनांक 26/03/2024 को वह किसी कार्य के लिए जीआईपी मॉल गए थे। उन्होंने अपनी स्कूटी चौकी के गलती से खड़ी कर दी थी। इस पर गुस्साए Policeकर्मी अंकित राठी ने पब्लिक के सामने लात-घूंसों से पीटा और मेरे कपड़े तक फाड़ दिये।

जब मेने विरोध किया तो मेरी स्कूटी की चाबी और मेरा मोबाइल छीन लिया। उसके बाद स्कूटी में आग लगाने को कह कर अंजाम भुगतने की धमकी दी। शिकायत कर्ता ने बताया कि उसने इस सम्बन्ध में थाने में एक शिकायत दी है।

लेकिन अभी तक शिकायत दर्ज नहीं हो पायी है। वही 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस ने मेरा मेडिकल नहीं करवाया है।शिकायतकर्ता ने Policeकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।सूत्रों की माने तो इस मामले को दबाने के लिए पीड़ित पर समझौता करने का दबाब बनाया जा रहा है।

डीसीपी नोएडा विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि उक्त प्रकरण के संबंध में स्कूटी खड़ी करने को लेकर कहा सुनी हो गयी थी एवं पीड़ित द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- 17 वर्षीय लड़के को पुलिस द्वारा Gun Shot के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र