spot_img
Homeसंगठन समाचारकिसान यूनियनFarmers की समस्याओ का निस्तारण होने के बाद ही खत्म होगा धरना...

Farmers की समस्याओ का निस्तारण होने के बाद ही खत्म होगा धरना प्रदर्शन : बलराज भाटी

Farmers की समस्याओ के निस्तारण के लिए ओएसडी महेन्द्र प्रसाद ने कमेटी गठित की

नोएडा। सेक्टर 142 के शहदरा गांव में किसानों के 64.7% अतिरिक्त मुआवज़ा 10%भूखण्ड, लीजबैक, पुनर्वास योजना व उच्चन्यायालय के स्टे के बावजूद किसान नेता हातम सिंह भाटी की वर्षों पुरानी दुकानों को बिना नोटिस दिए |

नोएडा विकास प्राधिकरण की तोडफोड की कार्यवाई के विरोध में अपनी जायज मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन (बलराज) के नेतृत्व में Farmers  का अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन लगातार 36 वें भी लगातार जारी रहा। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष बलराज भाटी ने बताया कि धरना स्थल पर 27 मार्च को संगठन ने महापंचायत का ऐलान किया था जिससे प्राधिकरण के आलाधिकारी हरकत में आये और किसानों की समस्याओ के निस्तारण के लिए ओएसडी महेन्द्र प्रसाद ने आबादी विनियमितीकरण के लिए एक कमेटी गठित की गई है।

कमेटी में विशेष कार्याधिकारी क्रान्ति शेखर, विशेष कार्याधिकारी ए०के०,सम्बन्धित लेखपाल तथा एक अन्य लेखपाल को नियुक्त किया गया है जो Farmers के बीच शहदरा गांव मै पहुंचकर Farmers की समस्याओ को सुना और आने वाले 29 मार्च को जमीन का सर्वे कर आबादी विनियमितीकरण व अन्य समस्याओ के निस्तारण का आश्वासन दिया है जिससे संगठन ने सर्वसम्मति से 27 मार्च को होने वाली महापंचायत को स्थागित कर दिया है लेकिन किसानों का धरना सुचारु रुप से चलता रहेगा।

इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा रेखा सिवाल, प्रदेश अध्यक्ष हातम सिंह भाटी, प्रदेश अध्यक्ष युवा एंव प्रदेश प्रवक्ता विपिन खारी, प्रदेश उपाध्यक्ष गिरीश भाटी, प्रदेश सचिव ऊधम नम्बरदार, जिलाध्यक्ष रामबीर भाटी, जिलाध्यक्ष मुरादाबाद फहीम, जिला उपाध्यक्ष मिदंर नागर आदि किसान मौजूद रहे।

Read This Also:किसानों पर Gunda Act की कार्यवाई बर्दाश्त नहीं होगी: बलराज भाटी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र