spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडासेक्टर-62 स्थित Avviare Educational Hub College में पहुंचे रुस की डेलीगेट्स

सेक्टर-62 स्थित Avviare Educational Hub College में पहुंचे रुस की डेलीगेट्स

रुस की इग्नाइट 2.4 डेलीगेट्स ने Avviare Educational Hub College में पहुंचकर छात्र छात्राओं से की मुलाकात 

नोएडा: इस अवसर पर डेलीगेट्स ने इंडो रूस रिलेशन को मजबूती देते हुए कई अहम विषय पर चर्चा की जिसमे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, ड्रोन टेक्नोलॉजी, चिप टेक्नोलॉजी और साइबर सिक्योरिटी जैसे विषय शामिल थे जिसकी ट्रेनिंग जल्द Avviare Educational Hub College में शुरू की जाएगी।

इस डेलीगेट्स में रूस के इंडस्ट्रियलिस्ट कमांडर मुकेश सैनी, रूस के आईटी एसोसिएशन के अध्यक्ष वालेंटीन, सीआईआरटीसी के डायरेक्टर देबजीत चक्रवर्ती और शुभम सरकार, एमसीएसटी एलएलसी के मार्केटिंग डायरेक्टर कांसतांतीं त्रुशकीन, बेस एएलटी के सीईओ माइकल, और प्रेसीडियम ऑफ द काउंसिल ऑन फॉरन और डिफेंस पॉलिसी के सदस्य एंड्रे बेजरूकोव शामिल थे। रूस डेलीगेट्स ने यह कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के तीन कॉलेज में यह कार्यक्रम आयोजित किया जिसका उद्देश्य बच्चों को नवीन तकनीक से जोड़ना और आत्मनिर्भर बनाना है।

इस अवसर पर Avviare Educational Hub Colleg के चेयरमैन संदीप सिंह ने मेक बाय इंडिया पर बल देते हुए कहा की यह पहल दो देशों के संबंधों को मजबूत करने के साथ साथ बच्चों के लिए भी एक अलग मुकाम स्थापित करेगा। आने वाला समय पूरा देश आईटी पर निर्भर होगा जिसमे छात्र छात्राएं अपना भविष्य बना सकेंगे।

Avviare Educational Hub College

इस अवसर पर Avviare Educational Hub Colleg की डायरेक्टर कनिका सिंह, संदीप सिंह, डॉ अमित सहगल, सीए शिव शुक्ला, कृष्णा वेमुला, विकास तोमर आदि मौजूद थे।

Read This Also: जे.ई.ई. मेन्स की परीक्षाओं में प्रज्ञान के छात्र- छात्राओं का उत्कृष्ट प्रदर्शन

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र