spot_img
Homeकमिश्नरेट समाचारनोएडा ज़ोनसेक्टर-167 गांव असदुल्लापुर क्षेत्र में बन रहे हाउसिंग परियोजना में एक बार...

सेक्टर-167 गांव असदुल्लापुर क्षेत्र में बन रहे हाउसिंग परियोजना में एक बार फिर से अथॉरिटी का बुलडोजर चला

असदुल्लापुर क्षेत्र में करोड़ों की जमीन पर सत्ताधारी पार्टी का नेता कर रहा था कब्जा, अथॉरिटी ने चलाया बुलडोजर

नोएडा प्राधिकरण  लगातार अवैध अधिकरण के खिलाफ अभियान चला रही है।  शुक्रवार को सेक्टर-167 गांव असदुल्लापुर क्षेत्र में बन रहे हाउसिंग परियोजना एक बार फिर से नोएडा अथॉरिटी का बुलडोजर चला है। यहां पर सत्ताधारी पार्टी का नेता पिछले कई दिनों से अवैध निर्माण कर रहा था। इस कार्रवाई के दौरान मौके पर प्रबंधक और स्थानीय पुलिस मौजूद रही। इस एक्शन के बाद आसपास अवैध अतिक्रमण कर रखें लोगों में हड़कंप मच गया है।

असदुल्लापुर क्षेत्र
असदुल्लापुर क्षेत्र में करोड़ों की जमीन पर अथॉरिटी ने चलाया बुलडोजर

इन खसरा पर एक्शन
नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि गांव असदुल्लापुर क्षेत्र में खसरा नंबर 95 में प्राधिकरण की अर्जित भूमि है। कुछ लोग अवैध निर्माण कर इसे कब्जाने की कोशिश कर रहे थे। इस जमीन को खाली करने के लिए कई बार नोटिस भेजा गया लेकिन जमीन खाली नहीं कराई गई। बुधवार को सर्कल 9 के नेतृत्व में प्राधिकरण का दस्ता असदुल्लापुर क्षेत्र में पहुंचा।

रसूखदार लोग कार्रवाई रोकने की कोशिश करते तब तक इस इलाके में एक-एक कर सभी अवैध अतिक्रमण तोड़ दिए गए। इनमें से कुछ तो अभी नए ही बने थे। इस कार्रवाई में लगभग 4200 वर्ग मीटर और दस करोड़ रुपए की भूमि को अतिक्रमण मुक्त करवाया गया है।

अथॉरिटी ने की अपील
नोएडा प्राधिकरण सीईओ लोकेश एम. ने चेतावनी दी है कि प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति ने अवैध कब्जे की कोशिश की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि इन कालोनाइजरों के झांसे में आकर अपनी गाढ़ी कमाई न फंसाएं। नोएडा के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति को अवैध निर्माण करने की इजाजत नहीं है। कहीं भी जमीन खरीदने से पहले प्राधिकरण से संपर्क कर पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

ये भी पढ़ें:- DM के सामने पेश नहीं होना पड़ा भारी, महागुन समेत 2 बिल्डरों के प्रोजेक्ट सील करने का आदेश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र