spot_img
Homeजिला प्रसाशनDM के सामने पेश नहीं होना पड़ा भारी, महागुन समेत 2 बिल्डरों...

DM के सामने पेश नहीं होना पड़ा भारी, महागुन समेत 2 बिल्डरों के प्रोजेक्ट सील करने का आदेश

गौतमबुद्ध नगर के DM ने मंगलवार को फ्लैट बायर्स और बिल्डर्स के साथ बैठक की। 

इस बैठक में रजिस्ट्री के मुद्दे पर चर्चा हुई। इसको लेकर ग्रेटर नोएडा वेस्ट, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कई लोग रोज हड़ताल में बैठे रहते हैं। डीएम मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता मेंकलेक्ट्रेट के सभागार में बैठक संपन्न हुई, लेकिन इस बैठक में दो बिल्डर्स मौजूद नहीं थे। इस पर DM मनीष वर्मा ने एक्शन लेते हुए दोनों की साइटों को सीज करने के आदेश दिए है।

इन दोनों बिल्डर की साइट सीज होगी
मंगलवार को हुई बैठक में DM मनीष कुमार ने सभी बिल्डर और बायर्स को बुलाया था। इस बैठक में बिल्डर और बायर्स की सभी समस्याएं सुनी गई और इस मामले में बिल्डर से जवाब मांगा गया, लेकिन इस बैठक में महागुन समेत दो बिल्डर उपस्थित नहीं थे। इसी पर जिलाधिकारी ने वित्त और राजस्व सचिन कुमार को इनकी साइट को सील करने के निर्देश दिए हैं।

प्राधिकरण में हर महीने होगी बिल्डर्स और बायर्स की बैठक
बैठक में DM ने कहा कि बहुत से बिल्डर्स के द्वारा बिना रजिस्ट्री कराए ही फ्लैट बायर्स को कब्जा दे दिया गया है, जिससे काफी स्टांप राजस्व की हानि हो रही है। स्टांप विभाग के अधिकारी अभियान चलाकर ऐसे बिल्डर्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाएं, जिससे ऐसे सभी बायर्स के फ्लेटों की रजिस्ट्री कराते हुए स्टांप राजस्व में वृद्धि की जा सके। साथ ही निर्देश दिए कि बिल्डर्स और फ्लैट बायर्स की समस्याओं को लेकर हर महीने बैठक प्राधिकरण पर कराई जाए और उस बैठक में सभी संबंधित बिल्डर्स को आना जरूरी हो।

इसे भी पढ़े: संपत्ति का ब्यौरा ना देने पर Health Department के चिकित्सकों के खिलाफ होगी करवाई

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र