spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाअभिनेत्री सोभिता धुलिपाला ने किया रैम्प वॉक

अभिनेत्री सोभिता धुलिपाला ने किया रैम्प वॉक

नोएडा। DLF MALL इंडिया में वेडिंग टेल्स सीजन-4 का आयोजन किया गया। 31 अगस्त से 28 सितंबर तक आयोजित इस सीजन में फैशन शो, ग्रुमिंग सेशन, मेकअप, एक्सेसरीज, आभूषण सहित सबसे अधिक मांग वाले ब्रांड शामिल रहे। दर्शकों में सीजन-3 के प्रति लोकप्रियता को देखते हुए सीजन-4 का आय़ोजन किया गया, इस बार लोगों के लिए बहुत कुछ नया और आकर्षक रहा। वेडिंग टेल्स सीजन-4 में लोगों ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया।

नोएडा स्थित डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया ने एक बार फिर अपने खास वेडिंग टेल्स सीजन-4 का आयोजन किया। वेडिंग टेल्स के तहत एक छत के नीचे उपलब्ध ढेर सारे भारत और इंटरनेशनल फैशन ब्रांडों को खरीदने का मौका मिला। मॉल के ब्रांड्स ने वेडिंग कलेक्शंस का प्रदर्शन किया। इस दौरान वेडिंग थीम की डेकोरेशन देखने लायक थी। लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। जिससे आयोजक खुशी से गदगद नजर आए।

अभिनेत्री सोभिता धूलिपाला ने की शिरकत-


पिछले सीजन की तरह इस बार भी लोगों का उत्साह देखने को मिला। वेडिंग टेल्स सीजन-4 के तहत 15 सितंबर 2023 को फैशन शो का आयोजन किया गया। इस दिन बतौर मुख्य अतिथि फेमिना मिस इंडिया अर्थ 2013 व अभिनेत्री सोभिता धूलिपाला पहुंची। इस दौरान आमंत्रित ब्रांड की मॉडल रैंम्प वॉक का भी आयोजन किया गया। उन्होंने सभी रैंप वॉक कर रही मॉडल की डिजाइनर ड्रेस और मेकर्स की सराहना की, वेडिंग टेल्स सीजन-4 के आयोजकों की प्रशंसा की। रैम्प वॉक के दौरान सभी ब्रांड की वेडिंग ड्रेस एक दूसरे से भिन्न व आकर्षक रही जो कि दर्शकों का बेहद पसंद आईं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र