spot_img
Homeसंगठन समाचारराजनीतिगौतमबुद्ध नगर Loksabha seat पर सपा की गुटबाजी तेज

गौतमबुद्ध नगर Loksabha seat पर सपा की गुटबाजी तेज

गौतमबुद्ध नगर Loksabha seat पर युवा नेता राहुल अवाना या डा. महेन्द्र नागर किसे मिलेगी सीट ?

नोएडा: लोकसभा चुनाव में जारी दंगल में सपा की गौतमबुद्ध नगर Loksabha seat को लेकर गुटबाजी समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। पहले इस Loksabha seat पर सपा ने डॉ महेंद्र नागर को अपना उम्मीदवार बनाया था उसके दो-तीन दिन बाद ही अपना उम्मीदवार बदलते हुए युवा नेता राहुल अवाना पर अपना भरोसा जताया था।

गौतमबुद्ध नगर Loksabha seat पर युवा नेता राहुल अवाना या डा. महेन्द्र नागर किसे मिलेगी सीट ?
गौतमबुद्ध नगर Loksabha seat पर युवा नेता राहुल अवाना या डा. महेन्द्र नागर किसे मिलेगी सीट ?

लेकिन कुछ ही दिन बीतने पर ही पार्टी के अंदर गुटबाजी शुरु हो गए है। इस गुटबाजी की वजह से पार्टी उम्मीदवार अभी तक जनता के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज भी नहीं करवा पाये है। पार्टी गुटबाजी का मामला अब हाईकमान के पास पहुंच चुका है। जिसको लेकर जिले के संगठन के सभी पदाधिकारी व वरिष्ठ नेताओं को सपा मुख्यालय में गुरुवार को बुलाया गया है। सूत्रों की माने तो दोपहर 12 बजे तक फैसला भी आ जाएगा। इसके साथ ही पार्टी नेतृत्व का मकसद सभी नेताओं को साथ बैठाकर गुटबाजी खत्म कराना है।

आपको बता दे कि जिले में अभी तक Loksabha seat पर नामांकन भरने का काम भी शुरु नहीं हुआ है। फिर भी पार्टी नेताओं की गुटबाजी को देखते हुए मौजूदा प्रत्याशी का टिकट कभी भी कट सकता है। जिसको लेकर नोएडा से लखनऊ तक व्यापक स्तर पर जोड़-तोड़ चल रहा है। सूत्रों की माने तो गौतम बुद्ध नगर Loksabha seat पर सपा के वर्तमान प्रत्याशी राहुल अवाना का टिकट काटकर पूर्व में घोषित प्रत्याशी डा. महेन्द्र नागर को टिकट दिया जा सकता है।

सपा के ज्यादातर नेताओं का मानना हैं कि राहुल अवाना भाजपा के गढ़ में सेंध लगाने में सक्षम नहीं हैं। इस कारण नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी, जेवर, सिकन्द्राबाद तथा खुर्जा में सक्रिय सपा के नेताओं का दावा है कि नोएडा सीट पर प्रत्याशी बदलने के संकेत पार्टी नेतृत्व ने दे दिए हैं।

ये भी पढ़ें:-  सपा ने बनाया सेक्टर-128 स्थित राहुल अवाना को उम्मीदवार,गुटबाजी के शिकार हुए डॉ महेंद्र नागर 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र