spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडायुवा शक्ति ने किया समाज कल्याण अधिकारी Shailendra Bahadur Singh को सम्मानित

युवा शक्ति ने किया समाज कल्याण अधिकारी Shailendra Bahadur Singh को सम्मानित

समाज कल्याण अधिकारी Shailendra Bahadur Singh

Noida: YSS Foundation ने क्षेत्रीय सामाजिक सरकारी सहायता अधिकारी Shailendra Bahadur Singh को जनता और सामाजिक सद्भावना के प्रति उनकी शानदार प्रतिबद्धता के लिए सम्मानित किया।

Shailendra Bahadur Singh पिछले काफी वर्षों से समाज के वंचित वर्गों के उत्थान के अथक प्रयासों के लिए जाने जाते है उन्होंने समाज के हर वर्ग को एक सूत्र में समायोजित कर आगे बढ़ाया है।YSS Foundation के अध्यक्ष सचिन गुप्ता ने कहा, Shailendra Bahadur Singh समाज के लिए एक प्रेरणा हैं और जिन्होंने समाज के लिए अमूल्य कार्य किया है।” उन्होंने यह भी कहा कि युवा शक्ति हमेशा ऐसे लोगों को प्रोत्साहित करती है जो समाज के विकास में योगदान करते हैं।

Shailendra Bahadur Singh ने इस सम्मान के लिए YSS Foundation और सभी अतिथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि वे समाज की सेवा करते रहेंगे। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वे समाज के विकास में योगदान करने के लिए आगे आएं।नमो सेवा केंद्र से कुबेर बिष्ट, मशहूर सिंगर विशाल श्रीवास्तव, दुर्गा प्रसाद दुबे, अनिल कुमार चौधरी, विकास गुप्ता एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Visit Our Social Media Pages:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

Read this also:-City center पर मौजूद Logix Mall में लगी भीषण आग

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र