spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडामेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में बच्चों ने ली पंचप्रण की शपथ

मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में बच्चों ने ली पंचप्रण की शपथ

नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन ने मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत बच्चों को पंच प्रण की शपथ दिला कर बच्चों में देश भक्ति का भाव जागृत किया।

नोएडा।नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन ने मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत बच्चों को पंच प्रण की शपथ दिला कर बच्चों में देश भक्ति का भाव जागृत किया।मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन द्वारा संचालित नारी प्रगति विद्याधारा सेंटर, होशियारपुर, नोएडा में पढ़ने वाले 54 बच्चों को पंच प्रण की शपथ दिलाई गई। जिससे शुरुआत से ही बच्चों में देश भक्ति का भाव जागृत हो।

बच्चों ने देश भक्ति के रंगारंग कार्यक्रम किए प्रस्तुत मिडिया एवं जनसपर्क प्रमुख अलका वर्मा ने बताया कि बच्चों ने देश भक्ति के रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।देश का झंडा बना कर सभी का मन मोह लिया।नारी प्रगति विद्याधारा की प्रमुख नीरू भान एवं प्रख्यात समाज सेवी विक्रम सेठी द्वारा क्लॉस में अच्छे प्रदर्शन के लिए वंश ,नंदिनी, शिवा यादव, खिवांशू, प्राची को उपहार के रुप में कॉपी पेंसिल आदि देकर मनोबल बढ़ाया और अन्य बच्चों को अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम के अंत में वनिता भट्ट सोपोरी, प्रिया जी के सहयोग से बच्चों को जलपान कराया गया ।

मेरी माटी मेरा देश

नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन संस्था की संस्थापक मीनाक्षी त्यागी एवम निदेशक वनिता भट्ट सोपोरी ने कहा कि संस्था महिलाओं एवम बच्चो के सशक्तिकरण के लिए अपना निरंतर योगदान देने के लिए कटिबद्ध हैं ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र