spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाभंगेल CHC अधीक्षक पर कमीशन मांगने का गंभीर आरोप

भंगेल CHC अधीक्षक पर कमीशन मांगने का गंभीर आरोप

CHC अधीक्षक पर कमीशन मांगने का  आरोप

Noida।प्रदेश सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने के लिए प्रयासरत हैं।उनका यह प्रयास रंग भी ला रहा है।पिछले छह वर्षों में प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं में तेजी से सुधार हुआ है।पूरे देश में प्रदेश के जिला चिकित्सालयों को नेशनल क्वालिटी एश्योरेंस मानक (एनक्यूए) के आधार पर प्रथम स्थान मिलना इसका जीता जागता उदाहरण भी है।

लेकिन फिर भी कुछ लोगों की वजह सेसरकार को नुकसान हो रहा है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हाईटेक शहर Noida का है जहाँ एक महिला ने भंगेल CHC के अधीक्षक पर फर्जी बिल बनावाने और कमीशन मांगने का गंभीर आरोप लगाया।इस मामले में उच्च अधिकारियों से शिकायत की गई है, लेकिन अभी तक कोई करवाई नहीं हुयी है।महिला का कहना है कि अब इस मामले की शिकायत जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री को की जाएगी।

भंगेल CHC अधीक्षक पर कमीशन मांगने का गंभीर आरोप
भंगेल CHC अधीक्षक पर कमीशन मांगने का गंभीर आरोप

आपको बता दे किभंगेल CHC में तैनात प्रेरणा कैंटीन की संचालिका पूनम चौहान का कहना है कि सीएचसी में अवैध कैंटीन संचालित होने की शिकायत की थी।उसके बाद से ही CHC अधीक्षक यतेंद्र सिंह द्वारा लगातार इमरजेंसी में भर्ती मरीजों और प्रसूता के खाने का फर्जी बिल लगाने की मांग की जा रही है।इस लेकर CHC अधीक्षक तर्क देते हैं विभाग को भी कमीशन देना होता है।

फर्जी बिल ना देने पर कभी हमारी कैंटीन का पानी बंद कर दिया जाता है तो कभी टंकी का पाइप तोड़ दिया जाता है।और तो औरअब कैंटीन की बिजली भी कटवादी गई है।महिला का आरोप है कि अगर मेने इनकी नाजायज मांगों को नहीं माना तो ये लोग भविष्य में मुझे किसी झूठे मुकदमे में फंसावा सकते है।इस मामले में गौतमबुद्ध नगर के सीएमओ डॉक्टर सुनील कुमार शर्मा का कहना है

कि प्रेरणा कैंटीन के संचालक द्वारा सीडीओ कार्यालय में चिकित्सा अधीक्षक यतेंद्र सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी।इसमें कार्रवाई की जा रही है।कुछ अहम सबूत भी पेश किए गए हैं।

Visit Our Social Media Pages:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

Read this also:-Yamuna Authority के प्लॉट खरीदने का एक और मौका

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र