spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारग्रेटर नोएडाप्लाॅट बेचने के नाम पर ठगी करने वाले Land mafia पर लगी...

प्लाॅट बेचने के नाम पर ठगी करने वाले Land mafia पर लगी गैंगस्टर

Greater noida:- राज्य सरकार लगातार Land mafiaऔर सरकारी जमीनों पर गलत तरीके से कब्जा करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ एक मिशन चला रही है। इसी क्रम में स्थानीय संगठन गौतमबुद्ध नगर ने भी Greater noida में Land mafiaद्वारा प्लॉट बेचने और धोखाधड़ी कर पैसा हड़पने के खिलाफ आपराधिक प्रदर्शन के तहत साक्ष्यों का एक समूह दर्ज किया है।

आरोप है कि Land mafia 100 से ज्यादा लोगों के साथ प्लाॅट बेचने के नाम पर ठगी कर चुका है।आपको बता दे कि थाना ईकोटेक-3 पुलिस को लगातार प्लाॅट बेचने के नाम पर ठगी किए जाने की शिकायतें मिल रही थीं।प्रतिबंधित क्षेत्र में लोगों को जमीन दिखाई जाती और उसके फर्जी कागज तैयार कर खरीदार को थमाए जाते। जांच की गई तो अधिकांश मामलों में भू माफिया श्यामाचरण मिश्रा और उसकी पत्नी सरिता मिश्रा का गैंग सामने आया।

प्लाॅट बेचने के नाम पर ठगी
प्लाॅट बेचने के नाम पर ठगी

Land mafia

पुलिस ने इनके साथ-साथ अरविंद, मुकेश मिश्रा, संदीप शर्मा, विजय यादव, दलवीर और उस्मान के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।यह लोग 100 से ज्यादा लोगों के साथ प्लाॅट बेचने के नाम पर ठगी कर चुके हैं।पुलिस ने बताया किप्लाॅट बेचने के नाम पर ठगी किए जाने की शिकायतें मिल रही थी।

डूब क्षेत्र में प्लाॅट बेचने और पैसा ठगने वाले Land mafia पत्नी सहित आठ लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Visit Our Social Media Pages:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

Read this also:-Noida Authority कर्मियों के साथ मारपीट,सपा नेता का बेटा गिरफ्तार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र