spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडादबंगो ने खुलेआम JP Hospital के सुरक्षा गार्ड और महिला स्टाफ के...

दबंगो ने खुलेआम JP Hospital के सुरक्षा गार्ड और महिला स्टाफ के साथ की मारपीट

JP Hospital

Noida डॉक्टरों की लिफ्ट में चढ़ने से रोकने पर  बदमाशों ने JP Hospital इमरजेंसी क्लिनिक के सुरक्षा अधिकारी और महिला स्टाफ की खुलेआम पिटाई कर दी. जिसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर इंटरनेट सेंसेशन बन रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दो लोग सेफ्टी ऑफिसर को कई बार पीटते हैं.

वही जब महिला गार्ड ने इसका विरोध किया तो उसको लात मारी और धक्का दिया।वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।आरोपित की पहचानदिल्ली निवासी अक्षय सहगल और Noida निवासी वैभव के रुप में हुयी।आपको बता दे कि नोएडा के सेक्टर-128 स्थित JP Hospital का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दो युवक और एक सुरक्षा गार्ड लिफ्ट के पास खड़े हैं।कुछ देर बाद ही दबंगों ने सुरक्षा गार्ड को लात मारकर लिफ्ट से बाहर धकेल दिया।

दबंगो ने खुलेआम JP Hospital के सुरक्षा गार्ड और महिला स्टाफ के साथ की मारपीट
दबंगो ने खुलेआम JP Hospital के सुरक्षा गार्ड और महिला स्टाफ के साथ की मारपीट

जब एक महिला सुरक्षाकर्मी उन्हें बचाने की कोशिश करती है, तो वे उसे भी धक्का देकर फेंक देते हैं।दबंग युवक महिला कर्मचारी और सुरक्षा गार्ड को लात-घूसों से बुरी तरह पीट रहे हैं।आसपास मौजूद लोग झगड़ा सुलझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन दबंग युवक मानने को तैयार नहीं।एडिशनल DCP मनीष मिश्रा ने बताया कि जेपी अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक गार्ड के साथ कुछ लोग मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे है।अस्पताल की लिफ्ट में चढ़ने को लेकर विवाद हुआ था।गार्ड ने लोगों को लिफ्ट में चढ़ने से रोका था, जिसको लेकर विवाद हुआ।संज्ञान में लेकर मुकदमा किया गया है।मारपीट करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

एक का नाम अक्षय सहगल जो जगतपुरी दिल्ली के रहने वाला है। दूसरे का नाम वैभव है, जो नोएडा सेक्टर-108 का रहने वाला है।

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र