spot_img
Homeनोएडा कॉप्सगैस की अवैध रिफिलिंग का भंडाफोड़, 40 से अधिक भरे सिलेंडर बरामद

गैस की अवैध रिफिलिंग का भंडाफोड़, 40 से अधिक भरे सिलेंडर बरामद

आपूर्ति विभाग और पुलिस ने बर्तन की दुकानों में छापेमारी कर गैस की अवैध रिफिलिंग का किया भंडाफोड़

आपूर्ति विभाग और पुलिस ने गुरुवार की शाम तुगलपुर बाजार में बर्तन की दुकानों में छापेमारी कर बड़े से छोटे सिलेंडरों में गैस की अवैध रिफिलिंग का भंडाफोड़ किया। दोनों दुकानों और उनके अवैध गोदाम से 40 से अधिक भरे सिलेंडर, वजन तोलने वाला कांटा और रिफिलिंग के उपकरण बरामद हुए। पूर्ति निरीक्षक ने महिला समेत दो दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

अवैध रिफिलिंग

जिला पूर्ति निरीक्षक नेहा गुप्ता ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि तुगलपुर बाजार में गैस की अवैध रिफिलिंग की जा रही है। इसके चलते कोई बड़ा हादसा हो सकता है। इस पर आपूर्ति विभाग और पुलिस की टीम ने तुगलपुर स्थित सरवर किचन स्टोर पर छापा मारा। यहां दुकान के अंदर बड़े से छोटे सिलेंडर में गैस की रिफिलिंग की जा रही थी।

दुकान में मौजूद महिला सलेहा प्रवीण से इस बारे में पूछताछ की गई तो वह कुछ भी नहीं बता सकी। इसके बाद महिला की निशानदेही पर एक घर में बने अवैध गोदाम से भरे और खाली गैस के सिलेंडर बरामद किए गए। इसके बाद टीम ने रहमान किचन स्टोर पर छापेमारी की।

इस दुकान पर भी गैस की अवैध रिफिलिंग की जा रही थी। टीम ने दोनों दुकानों और उनके अवैध गोदाम से 40 से अधिक गैस सिलेंडर बरामद किए। इसके साथ ही गैस की अवैध रिफिलिंग के उपकरण और वजन तोलने वाले कांटे भी जब्त किए। इस मामले में पूर्ति निरीक्षक की तरफ से नॉलेज पार्क थाने में आरोपी महिला दुकानदार सलेहा प्रवीण और मोहम्मद नईम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। नॉलेज पार्क थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Read This Also: नोएडा पुलिस ने किया ऋण के नाम पर ठगने वाले फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र