spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाकिसान से करोड़ों का land fraud

किसान से करोड़ों का land fraud

land fraud

Noida. किसान की करोड़ों की land fraud के किसानों के क्षेत्र की fraud की पेशकश के मामले में एक और दोषी को पकड़ लिया है। आरोपी के ऊपर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था।। इससे पहले, इस स्थिति के लिए चार आरोपियों को पकड़ लिया गया था और जेल भेज दिया गया था। भेज दिया गया है.

किसान से करोड़ों का land fraud
किसान से करोड़ों का land fraud

गिरफ्तार आरोपी की पहचान बुलंदशहर निवासी रोहित वर्मा के रूप में हुई है।आपको बता दें किNoida के गढ़ी चौखंडी गांव निवासी प्रमोद यादव और विनोद यादव ने फरवरी में एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था कि गांव गढ़ी चौखंडी में उनकी करीब 50 से 60 करोड़ रुपए की land fraud दस्तावेज तैयार करके 17 बार में बेच दी।पीड़ित की शिकायत पर 21 फरवरी 2024 में महेश कुमार, जोगेंद्र कुमार, विशाल चौहान, विकास चौहान, निखिल चौहान, सुरेंद्र कुमार, गीता देवी, श्याम सलोने, युद्धवीर सिंह, रविंद्र कुमार, प्रवीण यादव, अशोक यादव, मनीराम, राजेश कुंदन और राजू के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी।

बता दे कि आरोपी ने अन्य साथियों के साथ मिलकर fraud तरीके से जमीन के दस्तावेज तैयार कराए और जमीन के बैनामे करा दिए। पुलिस इस मामले में फुरकान, अमित, राजेश और राजू को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Visit Our Social Media Pagehiss:-

YouTube:@noidasamachar
Facebook:@noidasamachar
Twitter:@noidasamachar

Read this also:-Cab driver से पैसे लूटने के मामले में दरोगा गिरफ्तार

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र