spot_img
Homeप्राधिकरण समाचारनोएडाउमेश गोपीनाथ जाधव का सेक्टर-62 स्थित श्रीमंगलम कॉलेज में हुआ स्वागत

उमेश गोपीनाथ जाधव का सेक्टर-62 स्थित श्रीमंगलम कॉलेज में हुआ स्वागत

उमेश गोपीनाथ जाधव का 200 शहीद जवानों के घर की पवित्र माटी इकट्ठी करके एक वॉर मेमोरियल बनाने का सपना

नोएडा: 14 फरवरी 2019 में हुए सीआरपीएफ पुलवामा हमले के अगले दिन से पूरे देश में अपनी गाड़ी और ट्रॉली के साथ डेढ़ लाख किलोमीटर का सफर तय करके अपने मिशन जन्मभूमि कर्मभूमि भारत की मिट्टी का सम्मान को लेकर 28 राज्यों और 8 यूनियन टेरिटरी से लगभग 200 शहीद जवानों के घर के आंगन की पवित्र माटी इकट्ठी करके एक वॉर मेमोरियल बनाने के सपने को लेकर नोएडा पहुंचे |

उमेश गोपीनाथ जाधव का सेक्टर 62 स्थित श्रीमंगलम कॉलेज में कॉलेज के वाइस चेयरमैन हर्ष राज द्विवेदी, रुद्र प्रताप सिंह, युवा क्रांति सेना के अध्यक्ष अविनाश सिंह और अंकुर शर्मा ने उनका स्वागत किया। उमेश गोपीनाथ जाधव ने बताया की जिस सपने के लिए उन्होंने अपनी जिंदगी के पांच वर्ष दिए वह हमारे यूथ के लिए प्रेरणादायक होगा।

यह वॉर मेमोरियल पूरे भारत का पहला शहीद स्मारक होगा जो भारतीय नागरिकों के सहयोग से निःस्वार्थ बनाया जायेगा जो इंडियन आर्मी, इंडियन नेवी, इंडियन एयर फोर्स , इंडियन कोस्ट गार्ड, सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्सेज, और स्टेट पुलिस के अमर बलिदानियों की पवित्र मिट्टी से भारत के नक्शे के स्वरूप में बनाया जायेगा।

कॉलेज के चेयरमैन हर्षराज द्विवेदी ने कहा की हमारे अमर बलिदानियों के आंगन की पवित्र माटी हमारे नोएडा की धरती पर आई है वह पूरे नोएडा के लिया गौरव की बात है ।

युवा क्रांति सेना के अध्यक्ष अविनाश सिंह ने बताया की हमने कभी सोचा नहीं था की इस क्रांतिकारी मुहिम का हिस्सा नोएडा भी होगा। हम सभी को उमेश गोपीनाथ जाधव पर गर्व है जिन्होंने हर देशवासियों को हमारे वीर शहीद से जोड़ने का सपना देखा और उसे पूरा करने की राह पर हैं।

Read This Also:  गौतमबुद्ध नगर से सपा प्रत्याशी बने डॉ महेंद्र नागर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

ओमवीर सिंह आर्य एडवोकेट राष्ट्रीय अध्यक्ष जन आंदोलन एक सामाजिक संगठन on ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर Greater Noida Authority के CEO को लिखा पत्र